DA Image
8 मई, 2021|11:00|IST

अगली स्टोरी

सारा अली खान ने शेयर की अमृता सिंह की जवानी के दिनों की तस्वीर, मिलती शक्ल से खा जाएंगे धोखा

sara ali khan

सारा अली खान और उनकी मां की शक्ल काफी मिलती है। अमृता सिंह की पुरानी तस्वीरों से सारा के लुक्स को कई बार कम्पेयर किया जा चुका है। अब सारा ने अपनी मां की एक ब्लैक एंड वाइट पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने खुद हैरानी जताई है कि क्या वह मां जैसी हैं? उनकी यह तस्वीर किसी सरकारी डॉक्यूमेंट की लग रही है।


सारा को कहा जाता है अमृता की फोटोकॉपी

अमृता सिंह की तस्वीर के नीचे उनके सिग्नेचर दिख रहे हैं। साथ ही कुछ पर्सनल डीटेल भी है। सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए अपना वजन काफी कम किया है। ट्रांसफॉर्मेशन के बाद उनकी तुलना मां अमृता सिंह से की जाती थी। उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के बाद भी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें उनको अमृता की जीरोक्स कॉपी कहा जाता था।

 

amrita singh sara ali khan


मां के काफी करीब हैं सारा अली खान

सारा अली खान अपनी मां के बेहद करीब हैं। कई इंटरव्यूज में उन्होंने बताया है कि उनकी लाइफ से जुड़े फैसले उनकी मां ही लेती हैं। पिछले महीने दोनों साथ में अजमेर शरीफ दरगाह गए थे। सारा ने अपनी विजिट की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं।

 

 


सैफ के जीरॉक्स दिखते हैं इब्राहिम

इंट्रेस्टिंग बात ये है कि सारा अली खान के भाई इब्राहिम के लुक्स हूबहू सैफ जैसे लगते हैं। इब्राहिम कई तस्वीरों में यंग सैफ नजर आते हैं। दोनों की तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर कई बार मीम भी देखने को मिल जाते हैं।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sara ali khan shares throwback photo of mom amrita singh looking photocopy of each other