DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सारा अली खान ने भाई इब्राहिम, जेह, तैमूर के साथ दी ईद की मुबारकबाद, लोग बोले बेस्ट गिफ्ट
मनोरंजन

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम, जेह, तैमूर के साथ दी ईद की मुबारकबाद, लोग बोले बेस्ट गिफ्ट

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 21 Jul 2021 10:04 PM
सारा अली खान ने भाई इब्राहिम, जेह, तैमूर के साथ दी ईद की मुबारकबाद, लोग बोले बेस्ट गिफ्ट

ईद के मौके पर जहां तरफ सोशल मीडिया के जरिए लोग एक-दूसरे को विश करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस को खास अंदाज में ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। हाल ही में सारा अली खान ने भी स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस और फॉलोवर्स को ईद मुबारक कहा है। उन्होंने अपने अब्बा सैफ और तीनों भाईयों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस इसे ईद का बेस्ट गिफ्ट बता रहे हैं।

सारा की गोद में जेह

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें सैफ अली खान, इब्राहिम, तैमूर, सारा और जेह नजर आ रही हैं। इस फोटो की सबसे खास बात ये है कि इसमें पहली बार सैफ अपने चारों बच्चों के साथ तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, सारा ने इमोजी के जरिए जेह का चेहरा छुपा दिया है, नन्हे जेह सारा की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर में तैमूर भी काफी क्यूट स्माइल के साथ पोज देते दिख रहे हैं। यहां देखें सारा के इंस्टा पर शेयर की गई ईद स्पेशल फोटो-

 

 

ईद का बेस्ट गिफ्ट

इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में ईद की विशेज भी दी हैं। उन्होंने लिखा- 'ईद मुबारक अल्लाह आपको शांति, समृद्धि और सकारात्मकता दे। इंशाहअल्लाह हम सभी के लिए बेहतर वक्त की उम्मीद करती हूं'। वहीं, सारा के पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सभी ने इस पोस्ट को ईद का बेस्ट गिफ्ट बताया है।
 

संबंधित खबरें