Hindi NewsEntertainment NewsSara Ali Khan shares Photos from her Maldives vacation after gulmarg

सारा अली खान मना रहीं बैक टू बैक वैकेशन, अब मालदीव्स से शेयर किए दिलकश Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वैकेशन के मूड में हैं। वो फैमिली के साथ बैक टू बैक वैकेशन मनाती दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों वो कश्मीर के गुलमर्ग में बर्फीला सीजन इंजॉय करती दिखीं थीं। वहीं अब...

सारा अली खान मना रहीं बैक टू बैक वैकेशन, अब मालदीव्स से शेयर किए दिलकश Photos
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 April 2021 08:08 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वैकेशन के मूड में हैं। वो फैमिली के साथ बैक टू बैक वैकेशन मनाती दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों वो कश्मीर के गुलमर्ग में बर्फीला सीजन इंजॉय करती दिखीं थीं। वहीं अब वो समर फील्स लेने मालदीव्स पहुंच चुकी हैं। अपने बैक टू बैक वैकेशन के दौरान सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में  सोशल एकाउंट पर अपनी मालदीव्स वैकेशन से दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में मालदीव्स वैकेशन की एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुंदर किनारे पानी में पांव रखते हुए खूबसूरत सनसेट दिखा रही हैं। गुलमर्ग की बर्फ के बाद अब सारा सी बीच काफी इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। मालदीव्स की तस्वीर और वीडियो में सारा ने बताया कि उन्हें सनसेट बेहद पसंद है। यही कारण है कि इसे उन्होंने कैमरे में बखूबी कैप्चर किया है।

 

sara ali khan

 

वहीं अब फैंस को मालदीव्स वैकेशन से सारा की और तस्वीरों का इंतजार है। बता दें कि सारा शनिवार को बी मालदीव्स के लिए निकली थीं। महाराष्ट्र में लगे जनता कर्फ्यू के बीच सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान सारा व्हाइट शर्ट और ब्लू हॉट पैंट्स पहने स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दी थीं।

इससे पहले गुलमर्ग वैकेशन के दौरान भी सारा ने अपने फैंस के साथ इंटाग्राम एकाउंट पर कई दिलचस्प तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। उनका मां अमृता के साथ एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें अमृता ऊंचाई से डरती दिखाई दे रही थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें