DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सारा अली खान ने दिखाई अपनी अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर, बताया अब तक क्या नहीं बदला
मनोरंजन

सारा अली खान ने दिखाई अपनी अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर, बताया अब तक क्या नहीं बदला

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Mon, 14 Jun 2021 02:26 PM
सारा अली खान ने दिखाई अपनी अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर, बताया अब तक क्या नहीं बदला

सारा अली खान का वजन बॉलीवुड में आने से पहले काफी ज्यादा था। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने काफी मेहनत की और उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखा। उनकी पुरानी तस्वीरें देखकर यकीन नहीं करना मुश्किल है कि ये सारा अली खान की ही तस्वीरें हैं। सारा ने रीसेंटली अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह ताश खेलती दिख रही हैं।

ताश खेलती दिखीं सारा

सारा अली खान ताश खेलने की शौकीन हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करके इसका सुबूत दिया है। सारा ने दो फोटोज पोस्ट की हैं। एक में उनकी फ्रेंड्स कार्ड्स लिए हैं। शायद ये तस्वीर सारा ने क्लिक की है, इसलिए वह दिखाई नहीं दे रहीं। वहीं पुरानी तस्वीर भी है, जिसमें सारा ताश लिए हैं। उन्होंने लिखा कैप्शन लिखा है, अभी तक खेल रही हूं। 

sara ali khan instagram

 

बचपन से चबी हैं सारा

सारा अली खान बचपन से काफी चबी रही हैं। उनके कई पुराने वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए काफी वजन कम किया है। 

96 किलो था वजन

सारा कई बार इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि वह पिज्जा और तली-भुनी चीजें खाती रहती थीं। सारा का वजन 96 किलो था और करीब डेढ़ साल कड़ी मेहनत के बाद उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दिया। उन्होंने कहा था कि कोई 96 किलो की लीड ऐक्ट्रेस नहीं देखना चाहता। 

 

 

जब पहचान नहीं पाई थीं मां

सारा ने बताया था कि उन्हें पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम  (PCOS) की समस्या थी। उनके मोटे होने की एक यह भी वजह थी। वजन कम करना उनके लिए हेल्थ रीजंस की वजह से भी जरूरी था। सारा ने बताया था कि उनकी मां ही एक बार उनको एयरपोर्ट पर नहीं पहचान पाई थीं। इसका उन्हें काफी दुख हुआ था। इसके बाद सारा ने वजन कम करने तक अपनी मां से वीडियोकॉल्स पर बात नहीं की थी। 

संबंधित खबरें