DA Image
10 अप्रैल, 2021|4:19|IST

अगली स्टोरी

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के बर्थडे पर बनवाया शानदार केक, देखकर पता चलेगा किसके हैं फैन

ibrahim sara ali khan

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम का आज (5 मार्च) को बर्थडे है। इस मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ उनका सेलिब्रेशन जारी है। इब्राहिम की बहन सारा अली खान ने इस मौके पर उनके लिए पर्सनलाइज्ड केक बनवाया और इसकी झलक फैन्स को भी दी है।

 

केक पर दिखी इब्राहिम की पसंद

इस केक को देखकर आप समझ जाएंगे कि इब्राहिम को फुटबॉल से प्यार है। केक चेल्सी फुटबॉल थीम पर है। सारा ने केक के साथ मेसेज लिखा है, मुझे मेरे भाई से प्यार है। सारा और इब्राहिम के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों वकेशन, डिनर डेट और मूवी आउटिंग पर साथ दिखाई देते हैं। 

 

ibrahim cake

 

सैफ चाहते हैं रितिक जैसा डेब्यू करें इब्राहिम

इब्राहिम भी सारा की तरह पपराजी के फेवरिट हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। इब्राहिम के बॉलिवुड डेब्यू की खबरें भी लंबे वक्त से आ रही हैं। सैफ इस बारे में एक इंटरव्यू में बता चुके हैं। वह चाहते हैं कि सैफ मीडिया में कम दिखाई दें और डेब्यू के वक्त सीधे रितिक की तरह धमाका करें। वहीं सारा के लिए सैफ ने कहा था कि वह अभी बच्ची हैं और उन्हें स्क्रीन पर देखकर फनी लगता है।

 

अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में दिखेंगी सारा

वहीं सारा के वर्कफ्रंट पर बात करें तो वह 'अतरंगी रे' फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष होंगे। फिल्म इस साल 14 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से रिलीज में देरी हो गई।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sara ali khan shares her borther ibrahims birthday cake