Hindi NewsEntertainmentsara ali khan share her abs in bikini photos users troll her says papa dekhenge to kya sochenge - Entertainment News India

बिकिनी में फोटोज शेयर कर ट्रोल हो गईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- पापा देखेंगे तो...

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। लेकिन अब सारा ने अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जिनको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

बिकिनी में फोटोज शेयर कर ट्रोल हो गईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- पापा देखेंगे तो...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 01:00 PM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सारा अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। सारा ने लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहनी है। वैसे तो सारा की बॉडी देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि उनकी बॉडी, उन्हें मोटिवेट करती हैं। हालांकि कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

हो रहीं ट्रोल
कोई कमेंट कर रहा है कि आपको ये सब सूट नहीं करता है। तो किसी ने लिखा, सोशल मीडिया के चक्कर में आप कुछ भी शेयर करते हैं। वहीं एक ने लिखा कि बड़े लोग, लेकिन छोटे कपड़े। वहीं एक ने कमेंट किया कि सारा आप ट्रेडिशनल कपड़ों में ही अच्छे लगते हो। वहीं एक ने लिखा कि पापा देख लेंगे तो क्या सोचेंगे। कुछ तो शर्म करो।

करण का मिशन सारा की शादी
हाल ही में एक इवेंट के दौरान करण ने कहा कि उनका अब एक ही मिशन है कि वह सारा की शादी करवाएं। उनके अंदर एक मैच मेकिंग करवाने वाली आंटी है जो सबको साथ देखना चाहते हैं। अब मुझे बस सारा अली खान की शादी करवानी है। वैसे ये सब मैनिफेस्ट मेरे काउच पर होते हैं।

सारा की फिल्में
सारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो हाल ही में करण ने उनके अपकमिंग फिल्म से मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमें सारा व्हाइट कलर की साड़ी पहनें, माइक पकड़े हुए दिख रही हैं। इस फिल्म का नाम है ऐ वतन मेरे वतन। यह फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी।

इसके अलावा सारा मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट करने वाले हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें