फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमां अमृता सिंह की राय से क्यों प्रभावित हैं सारा अली खान, जानें वजह

मां अमृता सिंह की राय से क्यों प्रभावित हैं सारा अली खान, जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब हैं। उनका कहना है कि वह मां से बेहद प्रभावित हैं और उनकी राय उनके लिए काफी अहमियत रखती है। सारा कुछ भी करने से मां अमृता की राय जरूर...

मां अमृता सिंह की राय से क्यों प्रभावित हैं सारा अली खान, जानें वजह
Kamta Prasadहिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 25 Dec 2020 06:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के काफी करीब हैं। उनका कहना है कि वह मां से बेहद प्रभावित हैं और उनकी राय उनके लिए काफी अहमियत रखती है। सारा कुछ भी करने से मां अमृता की राय जरूर लेती हैं। 

सारा ने बताया कि उनके लिए सबकी राय मायने रखती है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां अमृता सिंह का राय उनके लिए काफी अहमियत रखती है। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा, ''मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और उनकी हर चीज से बहुत ज्यादा प्रभावित हूं। वह जो भी कहती हैं वह मेरे लिए काफी मायने रखता है।''

सारा ने आगे बताया कि उनकी मां का कहना है कि उन्हें मीडिया और दर्शकों का ख्याल रखना चाहिए। अमृता कहती हैं, मैं तुम्हारी मां हूं, तुम जो भी करोगी मुझे अच्छा लगेगा। ऑडियंस को तुम्हें पसंद करना है, मीडिया को तुम्हें पसंद करना जरूरी है।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें सारा अली खान फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी। इसमें वह वरुण धवन के साथ लीड रोल में हैं। यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसमें सारा और वरुण के अलावा जावेद जाफरी, राजपाल याजव, परेश रावल जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा सारा अली खान इन दिनों फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आएंगी।

epaper