DA Image
29 दिसंबर, 2020|5:55|IST

अगली स्टोरी

'स्टारडम' की चाहत नहीं रखती हैं सारा अली खान, खुद बताई इसकी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने महज दो साल में अपनी अलग पहचान बना ली है। फिल्मों में उनके काम को पसंद किया जा रहा है। सारा इंडस्ट्री के तौर-तरीकों से बचपन से ही वाकिफ हैं, हालांकि उनका कहना है कि वह स्टारडम पर यकीन नहीं रखती हैं।

सारा ने कहा, ''मुझे स्टारडम की चाहत नहीं है। अभी तक मैंने फैन्स शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है, स्टार शब्द का उपयोग नहीं किया है। मैं इन सभी चीजों पर यकीन नहीं रखती हूं क्योंकि हर शुक्रवार को यहां सितारों की तकदीरें बदलती रहती हैं। मेरे ख्याल से एक आपकी नीयत ही ऐसी चीज है, जो मायने रखती है।''

''आपकी जो नीयत होती है वो मैटर करता है और कहीं न कहीं जो आपकी शिद्दत, पैशन और जुनून होता है वो मैटर करता है। इनके अलावा सारी चीजें बदलती रहती हैं और बदलती रहेंगी।''

हाल ही में सारा ने भाई इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की थी। ई-टाइम्स से बातचीत में सारा अली खान ने इब्राहिम के अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ''इब्राहिम का ह्यूमर काफी दिलचस्प है। मेरी उसे केवल एक ही सलाह रहेगी, वह यह कि बस ऑल राउंड इंसान रहो। मुझे लगता है कि फिल्म एक अच्छा बिजनेस है और वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर काफी लकी महसूस करेगा। अगर उसे एक्टिंग के मामले में सलाह चाहिए या किसी और चीज को लेकर तो परिवार में काफी लोग हैं, जिनसे वह चीजों को लेकर बात कर सकता है। परिवार में मेरे से भी लाख गुना ज्यादा बेहतर एक्टर्स और स्टार्स हैं।”

सारा अली खान आगे कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि मेरी औकात आई है अभी तक कि मैं किसी को टिप्स दूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी कि लाइफ में अलग-अलग चीजों का अनुभव करना बहुत जरूरी है। चाहे वह पढ़ाई, चाहे वह ट्रैवलिंग हो, चाहे वह बातें करना हो या लोगों को परखना हो, ये चीजें बहुत-बहुत जरूरी होती हैं। यह एक चीज है जो मैं उसे कहूंगी। उसके माता-पिता और कई लोग हैं जो उसे बताएंगे कि उसे क्या करना चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sara Ali Khan says I dont look at stardom only thing that matters is your intention