Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sara Ali Khan reveals: Love Aaj Kal actress Sara Ali Khan says US airport authorities always Suspicious Of my surname Sultan and identity card pictures

सारा अली खान को सरनेम की वजह से अमेरिका एयरपोर्ट पर रोक लेती थी US अथॉरिटीज

फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वालीं सारा अली खान इन दिनों फिल्म लव आजकल को लेकर खबरों में छाई हुईं हैं। उनकी यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों रिलीज हुई। इस फिल्म में पहली...

सारा अली खान को सरनेम की वजह से अमेरिका एयरपोर्ट पर रोक लेती थी US अथॉरिटीज
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 18 Feb 2020 11:37 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वालीं सारा अली खान इन दिनों फिल्म लव आजकल को लेकर खबरों में छाई हुईं हैं। उनकी यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों रिलीज हुई। इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और सारा की जोड़ी देखी गई। फिल्म को लेकर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। सारा फिल्म रिलीज होने के बाद भी लव आजकल का प्रमोशन कर रही हैं। वह फिल्म की शूटिंग और अपने करियर को लेकर मीडिया के सामने काफी रोचक और चौंकाने वाली बातों का खुलासा कर रही हैं। इसी बीच सारा ने कहा कि एक समय जब वह अमेरिका दौरे पर होती तो अक्सर उन्हें एयरपोर्ट पर अथॉरिटीज द्वारा रोक लिया जाता था। इन सारी बातों का खुलासा सारा ने एक चैट शो के दौरान किया। 

आपको बता दें कि हाल में सारा अली खान कॉमेडी ग्रूप के चैट शो 'ईस्ट इंडिया कॉमेडी' में शामिल हुईं। इस दौरान सारा के कहा कि जब वह अपने पढ़ाई के दिनों अमेरिका जाती थीं। तब एयरपोर्ट पर अधिकारियों को उन पर थोड़ा संदेह होता है, क्योंकि वह अब अपने पहचान पत्र की तस्वीरों से बिल्कुल अलग दिखती थीं। सारा कहती हैं कि पासपोर्ट में मैं 96 किलो वाली सारा दिखती हूं और सामने मुझे ऐसे स्लीम देखकर मेरी बात पर वह कई बार अधिकारियों को उनकी बात पर विश्वास भी नहीं होता है। इसके अलावा उनके सरनेम से भी कन्फ्यूजन हो जाया करते हैं। सरनेम पर अधिकारियों के कन्फ्यूजन को लेकर सारा ने कहा कि उनके पास स्टूडेंट वीजा भी है, जिसमें उनका सरनेम 'सुल्तान' लिखा है। सरनेम 'सुल्तान' की वजह से वह काफी नर्वस हो जाते और मुझे घंटों वेट करना पड़ता है। 

बता दें सारा ने अपनी पढ़ाई अमेरिका से की है और अपने दोस्तों से मिलने के लिए यूएस जाती रहती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें