DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसारा अली खान ने कबूला, फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत के करीब आई थीं: रिपोर्ट्स

सारा अली खान ने कबूला, फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत के करीब आई थीं: रिपोर्ट्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSushmeeta Semwal
Sat, 26 Sep 2020 10:08 PM
सारा अली खान ने कबूला, फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत के करीब आई थीं: रिपोर्ट्स

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने शनिवार को पूछताछ की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा ने पूछताछ के दौरान यह बात कबूली है कि वह फिल्म केदारनाथ के दौरान सुशांत के करीब आ गई थीं। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सारा ने एनसीबी को बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के वक्त वह सुशांत के क्लोज आ गई थीं। सारा ने इस बात को भी कबूला कि वह सुशांत के फार्महाउस में पार्टीज के लिए जाती थीं। हालांकि सारा ने यह भी बताया कि वह ड्रग्स नहीं लेती थीं। 

वहीं टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने कबूला कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गई थीं। सारा ने इस दौरान एनसीबी को यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं। 

श्रद्धा कपूर बोलीं- शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे सुशांत

इंडिया डॉट कॉम ने इंडिया टीवी के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा-एनसीबी की टीम के सामने श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी-कभी वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखने की बात स्वीकार की है। 

श्रद्धा-सारा ने कबूला सुशांत लेते थे ड्रग्स, एक्टर के लिए न्याय मांगने वाले लोगों से स्वरा भास्कर बोलीं- बस या और भद्द पिटवानी है?

श्रद्धा ने बताया कि फिल्म 'छिछोरे' की रिलीज के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस में पार्टी का आयोजन किया गया था। श्रद्धा ने एनसीबी के सामने पार्टी में वीड और एल्कोहल होने की बात स्वीकार की है। रिपोर्ट  के अनुसार, श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है और बताया कि सुशांत के फॉर्म हाउस वाली पार्टी में 6-7 लोग मौजूद थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें