Hindi NewsEntertainment Newssara ali khan reduced belly fat in just 2 weeks shares before after photos

सारा अली खान ने बताई अपने निकले पेट की कहानी, बोलीं- फोटो दिखाने में झिझक रही थी

Sara Ali Khan: सारा अली खान अपनी रीसेंट तस्वीरें शेयर की हैं जिनकी तारीफ हो रही है। इसमें उन्होंने दिखाया है कि खा-पीकर निकला पेट उन्होंने 2 हफ्ते में फ्लैट कर लिया। इस बात का सारा को प्राउड भी है।

सारा अली खान ने बताई अपने निकले पेट की कहानी, बोलीं- फोटो दिखाने में झिझक रही थी
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 7 Nov 2023 01:02 PM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान अपनी फिटनेस के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनकी फैट टु फिट जर्नी के बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं। अब उन्होंने एक इंट्रेस्टिंग पोस्ट किया है। इसमें दिखाया है कि वकेशन के दौरान खा-पीकर उनका पेट निकल आया था। साथ में कैप्शन दिया है कि 2 हफ्ते मेहनत करके वापस शेप में आ गईं। सारा ने अपनी रीसेंट तस्वीरें भी शेयर की हैं।

हॉलीडे पर बढ़ी चर्बी
सारा अली खान मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में गजब ढा रही थीं। उनके फोटोज सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किए। पार्टी के बाद सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक राज खोला है। उन्होंने बताया कि 2 हफ्ते पहले उनका पेट निकला हुआ था। मेहनत के दम पर वह वापस शेप में आ गईं। सारा ने पोस्ट में लिखा है, ईमानदारी से कहूं तो यह इमेज अपलोड करने में बहुत असहज हो रही थी लेकिन गर्व है कि 2 हफ्ते में इसे ठीक कर लिया। वजन की समस्या हमेशा मेरे लिए स्ट्रगल रही है। बाय-बाय हॉलीडे कैलोरीज सबसे जरूरी आत्मग्लानि से मुक्ति मिल गई। फिटनेस एक जर्नी है तो चलना जारी रखें।

घटा चुकी हैं वजन सारा
सारा अली खान को पीसीओएस की समस्या रही है। ग्लैमर इंडस्ट्री में आने से पहले वह खूब जंक फूड खाती थीं। कई इंटरव्यूज में सारा बता चुकी हैं कि उनका वजन 96 किलो था। अपनी डायट में बदलाव करके और एक्सरसाइज की मदद से सारा ने वजन कम किया था। सारा बीते दिनों केदारनाथ गई थीं। अपने हॉलिडेज के दौरान वह खूब खाती-पीती हैं। उनकी रील्स में भी इसकी झलक मिली थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें