DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Sara Ali Khan ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा पर्दे पर ‘सबकुछ’ करना चाहती हूं

sara ali khan

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं। सारा ने कहा कि मैं 'सबकुछ' करना चाहती हूं। मैं संजय लीला भंसाली संग किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शियल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी-शायद एक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Arbaaz Khan के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं विंक गर्ल Priya Prakash Varrier, फिल्मों में काम करने को लेकर दिया ये बयान

Nia Sharma को मिला टेलीविजन का ये हिट शो, शुरू की शूटिंग

आईएएनएस के मुताबिक आने वाले समय में सारा, इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में नजर आएंगी। बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में सारा ने कहा कि एक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं। आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं।

सारा ने आगे कहा कि इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस दौरान सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग को भी याद किया। सारा ने कहा कि 'केदारनाथ' में चरित्र को बहुत ही खूबसूरत तरीके से लिखा गया था और इसे बेहतरीन ढंग से बनाया गया। इस चरित्र के बारे में सुनने के बाद मैं मुक्कू के किरदार को न निभाने की कल्पना भी नहीं कर सकती थी।

सारा ने इस चरित्र को लिखने के लिए कनिका ढ़िल्लों ('केदारनाथ' की लेखिका) का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह किरदार हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sara Ali Khan: reaction says she wants to do everything on screen in cinema