Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sara Ali Khan opens up about when she will work with Saif Ali Khan

क्या पिता सैफ अली खान के साथ काम करना चाहती हैं सारा? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं। इन दिनों उनके पास कई फिल्में हैं, जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। सैफ अली खान पिछली बार फिल्म जवानी जानेमन में नजर आए थे। चर्चा...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 13 May 2020 08:56 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं। इन दिनों उनके पास कई फिल्में हैं, जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। सैफ अली खान पिछली बार फिल्म जवानी जानेमन में नजर आए थे। चर्चा थी कि इसमें सारा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला ने सैफ के बेटी का रोल प्ले किया। अब सारा ने पिता  सैफ के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा, 'उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वह मौका आएगा, जब मैं अपने पिता के साथ काम करूंगी। मुझे लगता है कि जब भी एक अच्छा प्रोजेक्ट आएगा, अब्बा मेरे साथ काम करना चाहेंगे, निर्देशक भी हमें कॉस्ट करने के लिए तैयार होंगे। सारा ने आगे कहा कि अपने पिता के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।

अमिताभ बच्चन ने 'खइके पान बनारसवाला' के लिए कॉपी किया था बेटे अभिषेक का बेबी डांस, बताई वजह

सारा ने फिल्म जवानी जानेमन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैंने यह फिल्म देखी थी। फिल्म में पिता काफी कूल, मजाकिया और कमाल के थे। अलाया ने भी पहली ही फिल्म में कमाल का काम किया था। दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत नजर आई थी। सारा ने अपने पिता को भी बताया था कि उन्हे यह फिल्म काफी पसंद आई है।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें