DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्यों बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं सारा अली खान, किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह बचपन के दिनों से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में इंट्री की थी। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। केदारनाथ और सिंबा दोनो ही फिल्मों में सारा ने शानदार एक्टिंग का जौहर दिखाया। कोलंबिया विश्वविद्यालय से स्नातक करने वाली सारा ने बताया कि वह चार साल की उम्र से ही हीरोइन बनना चाहती थीं। 

सारा ने बताया कि कैसे कोलंबिया विश्वविद्यालय में अध्ययन ने उन्हें एक मजबूत व्यक्ति बनाया है और एक्टर बनने के उनके सपनों को मजबूत किया है। सारा ने कहा कि वह अभिनय के बारे में निश्चित थीं। उन्होंने बताया कि बचपन में घर पर टेलीविजन विज्ञापनों में छोटे बच्चों को देखकर और बॉलीवुड गानों पर अपने माता पिता के सामने डांस करती थीं। उनके माता-पिता दोनों ही अभिनेता हैं लेकिन उन्होंने हमेशा शिक्षा को महत्व दिया है। इसलिए उन्होंने कोलंबिया में और अधिक ज्ञान प्राप्त किया।

ऋतिक रोशन ने अपने करियर को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नायरा और कार्तिक के बीच आने वाला है मजेदार ट्विस्ट, जानकर हो जाएंगे हैरान!

सारा ने बताया कि उन्होंने इतिहास और राजनीति विज्ञान को प्रमुख विषयों के रूप में अध्ययन किया, लेकिन अर्थशास्त्र, रसायन विज्ञान और गणित के बारे में भी सोचा। सारा जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल 2' और वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में काम कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sara Ali Khan: On Becoming An Actress Since Childhood: