Sara Ali Khan: Kartik Aaryan: wrap up Love Aaj Kal 2: shoot wrote this message - इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, कार्तिक आर्यन के लिए Sara ने लिखा 'आपको करूंगी मिस' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, कार्तिक आर्यन के लिए Sara ने लिखा 'आपको करूंगी मिस'

इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड रोल में दिखने वाले हैं। इस फिल्म की रैपअप फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा है।

‘सूर्यवंशी’ फिल्म में खुद एक्शन करते दिखे Akshay Kumar, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

Jabariya Jodi के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म को लेकर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, पढ़ें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के लिए लिखा है कि मैं आपको मिस करूंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि रैपअप हो गया है। 66 दिन और मिलियन यादें। मेरे सपनों को सच करने के लिए इम्तियाज अली आपका शुक्रिया। आपके सेट पर रहना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। इसके मैं हमेशा मिस करूंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के लिए उन्होंने लिखा कि मुझे अपने साथ सहज बनाने के लिए कार्तिक आर्यन आपका धन्यवाद।

आपके बारे में कॉफी से लेकर आपके साथ चाय तक, मैं चाहूंगी कि फिर से ये हो। मैं आपको मिस करूंगी। बता दें कि अभी हाल ही में सारा और कार्तिक की हिमाचल के शिमला की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनों हिमाचली टोपी लगाए हुए दिख रहे थे।

इस फोटो में दोनों कैमरे के सामने पोज दे रहे थे। दोनों काफी खूबसूरत तो दिखाई ही दे रहे थे। साथ ही साथ काफी क्यूट भी लग रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sara Ali Khan: Kartik Aaryan: wrap up Love Aaj Kal 2: shoot wrote this message