Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sara-ali-khan-instagram-debut-on-independence-day-2018 says-mera-bharat-mahan

PHOTO: सारा अली खान ने ऐसे पूरी की फैंस की डिमांड, Independence Day पर किया ये काम

15 अगस्त को इंडिपेंडेंस डे के मौके पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने फैंस को एक खूबसूरत तोहफा दिया और इसी के साथ फैंस की डिमांड भी पूरी कर दी है। जी हां, 12 अगस्त को सारा अली खान के 25वें...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 15 Aug 2018 08:50 PM
हमें फॉलो करें

15 अगस्त को इंडिपेंडेंस डे के मौके पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने फैंस को एक खूबसूरत तोहफा दिया और इसी के साथ फैंस की डिमांड भी पूरी कर दी है। जी हां, 12 अगस्त को सारा अली खान के 25वें बर्थडे से पहले उनके फैंस सोशल मीडिया पर ये डिमांड कर रहे थे कि सारा सोशल मीडिया पर आए और अब 3 दिन बाद सारा ने अपने फैंस की डिमांड मानते हुए इंस्टाग्राम पर एंट्री कर ही ली।

सैफ-करीना के बिना तैमूर ने ऐसे मनाया इंडिपेंडेंस डे, वायरल हुईं PHOTOS

इंस्टाग्राम पर हुआ शानदार वेलकम...
जैसे ही सारा इंस्टाग्राम से जुड़ी उनके फैंस उन्हें धड़ाधड़ फॉलो करने लगे। अब तक करीब 2 लाख लोग उनसे जुड़ चुके हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे सेलेब भी सारा को फॉलो कर रहे हैं। सारा के फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

इसलिए की 15 अगस्त को एंट्री... 
एक बयान में कहा गया कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ने देश के प्रति सम्मान जताने के लिए 12 अगस्त को अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम से जुड़ने के बजाय इसके साथ अपने सफर की शुरुआत स्वतंत्रता दिवस पर करने का फैसला किया। सारा ने पहली जो तस्वीर साझा की है, उसमें देश के राष्ट्रगान की प्रस्तुति के साथ इसके रचयिता रवींद्रनाथ टैगोर की तस्वीर है। उन्होंने इसे साझा करने के साथ लिखा, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। मेरा भारत महान...भारतीय होने पर गर्व।”

Independence Day पर सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' का पहला टीजर, देखें VIDEO

बता दें कि सारा जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आएंगी। लेकिन इससे पहले वह निदेर्शक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में दिखेंगी। जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ काम कर रही हैं। सारा का जन्म 12 अगस्त, 1993 को हुआ था। नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी (न्यूयोर्क) से अपनी पढ़ाई साल 2016 में पूरी की है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें