DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सारा अली खान हुईं घायल, वीडियो शेयर कर बोलीं-सॉरी अम्मा-अब्बा नाक काट दी मैंने
मनोरंजन

सारा अली खान हुईं घायल, वीडियो शेयर कर बोलीं-सॉरी अम्मा-अब्बा नाक काट दी मैंने

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 03 Aug 2021 05:21 PM
सारा अली खान हुईं घायल, वीडियो शेयर कर बोलीं-सॉरी अम्मा-अब्बा नाक काट दी मैंने

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। उनकी नाक पर गहरी चोट लगी है। इस बात की जानकारी खुद सारा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी हैं । वीडियो शेयर करते हुए सारा ने साथ ही साथ अपने पिता सैफ अली खान , मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान से माफी भी मांगी हैं। 

सारा अली खान को लगी नाक पर चोट

सारा अपने जख्मी होने की जानकारी देते हुए लिखती हैं, 'सॉरी अम्मा अब्बा इग्गी ! नाक काट दी मैंने।' वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा की नाक बुरी तरह से फट गया है। उनकी सूजी हुई नाक से खून निकल रहा है। हालांकि सारा को यह चोट कैसे लगी इस बारें में उन्होंने नहीं बताया है। 

सारा को लेकर परेशान दिखे फैंस

सारा का यह वीडियो देखकर उनके चाहने वाले परेशान हो गए हैं। फैंस सारा की वीडियो पर उनकी हेल्थ को लेकर ताबतोड़ कॉमेंट कर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। सारा के इस वीडियो पर लाखों ने प्रतिक्रिया दी है। 

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ले रही हैं सारा अली खान

बता दें कि हाल ही सारा अली खान इन दिनों  मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग एक अगस्त से मुबंई में की जाएगी। डायरेक्टर आदित्य धार की इस फिल्म में सारा पहली बार एक्शन करते नजर आने वाली हैं जिसकी स्पेशल ट्रेनिंग वह काफी दिनों से ले रही हैं। सारा के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में दिखेंगे। अब सारा इस फिल्म के सेट पर घायल हुई हैं या कहीं और ये कहना मुश्किल है। लेकिन सोशल मीडिया पर ये कयास लगाए जा रहे हैं उन्हें यह चोट 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की शूटिंग सेट पर लगी है। 

संबंधित खबरें