Hindi NewsEntertainment NewsSara Ali Khan has a quirky way of asking people to stay safe amidst Coronavirus

सारा अली खान ने लोगों को दी कोरोना वायरस से बचने की सलाह, वीडियो शेयर कर कही ये बात

कोरोना वायरस के कारण भारत में हाहाकार मचा हुआ है। देश में लगभग हर दिन इसके नए मरीज मिल रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए एहतियात बरत रहे हैं और साथ ही लोगों को जागरूक...

सारा अली खान ने लोगों को दी कोरोना वायरस से बचने की सलाह, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Guest1 Account लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्लीTue, 17 March 2020 03:50 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के कारण भारत में हाहाकार मचा हुआ है। देश में लगभग हर दिन इसके नए मरीज मिल रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए एहतियात बरत रहे हैं और साथ ही लोगों को जागरूक करने का काम भी कर रहे हैं। हाल ही में सारा अली खान को एयरपोर्ट पर मास्क पहने देखा गया था। अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर लोगों को सुरक्षित रहने की हिदायत दी है। 

सारा अली खान इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह मास्क पहने दिख रही हैं। सारा ने ट्रैकसूट पहन रखा है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि सभी सुरक्षित रहे। सारा के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस पहल की खूब तारीफ कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में उन्हें भी सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 9 लाख व्यूज मिल चुके हैं। 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

कोरोना वायरस के चलते जिम हुए बंद तो कैटरीना कैफ ने घर की छत पर किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान बनारस में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह गंगा आरती के बाद सारा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने विश्वनाथ गली की खूबसूरती को अपने कैमरे से पूरी दुनिया को दिखाया था।

वीडियो में सारा सारा दर्शकों को नमस्ते करते हुए कहती हैं कि इस समय हम हैं बनारस की विश्वनाथ गली में। आप देख रहे हैं यहां कितनी खूबसूरत दुकानें हैं। तरह-तरह की रंग बिरंगी चूड़ियां बिक रही हैं। सारा एक लस्सी की दुकान पर पहुंचती हैं और वहां रखी दही के बारे में पूछने के बाद दर्शकों को उसके बारे में हिंदी और अंग्रेजी में बताती हैं। पतली गली में बाइक को देखकर भी सारा चौंक जाती हैं। कहती हैं देखिये गली में बाइक भी है। 

अनूप जलोटा को रखा आइसोलेशन में, यूरोप से लौटे थे मुंबई

गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। इसमें सारा, अक्षय कुमार और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इससे पहले सारा ने हालिया रिलीज फिल्म फिल्म लव आज कल 2 में काम किया था। फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें