DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसारा अली खान ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, जानें क्यों हुईं ट्रोल

सारा अली खान ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, जानें क्यों हुईं ट्रोल

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 22 Oct 2021 08:36 PM
सारा अली खान ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, जानें क्यों हुईं ट्रोल

देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), 22 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। जन्मदिन (Amit Shah Birthday) के खास मौके पर अमित शाह को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी। इन सेलेब्स में एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी रहा। हालांकि अमित शाह को बर्थडे विश करने के बाद से ही सारा अली खान ट्रोल (Sara Ali Khan Troll) हो रही हैं।

सारा का बर्थडे पोस्ट
दरअसल शुक्रवार (22 अक्टूबर) सुबह करीब साढ़े 10 बजे सारा अली खान ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया। ट्विटर पर काफी कम एक्टिव रहने वालीं सारा का ये अभी तक का पांचवा ट्वीट था। सारा का ये ट्वीट अमित शाह के लिए था। सारा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।' इस ट्वीट के कुछ देर बाद से ही सारा, सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गईं।

ट्रोल हो रहीं हैं सारा
बता दें कि बीते कुछ वक्त में बॉलीवुड, एनसीबी की रडार पर है। हाल ही में जहां आर्यन खान, अनन्या पांडे और अरमान कोहली ड्रग्स केस को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं इससे पहले सुशांत के निधन के वक्त भी कई सितारों के साथ एनसीबी ने पूछताछ की थी। ऐसे में अब सारा के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स बतौर मस्का मारना बता रहे हैं। सारा को इस ट्वीट पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

सारा का फिल्मी करियर
याद दिला दें कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। सारा अली खान जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें