फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसारा अली खान ने सॉन्ग 'हुस्न है सुहाना' की शेयर की पहली झलक, वरुण धवन संग धमाकेदार डांस करती आईं नजर

सारा अली खान ने सॉन्ग 'हुस्न है सुहाना' की शेयर की पहली झलक, वरुण धवन संग धमाकेदार डांस करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म 'कुली नं 1' के लॉन्च होने वाले गाने की एक झलक शेयर की है। इंस्टाग्राम पर सारा अली खान ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और...

सारा अली खान ने सॉन्ग 'हुस्न है सुहाना' की शेयर की पहली झलक, वरुण धवन संग धमाकेदार डांस करती आईं नजर
Khushboo Vishnoiहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 08 Dec 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म 'कुली नं 1' के लॉन्च होने वाले गाने की एक झलक शेयर की है। इंस्टाग्राम पर सारा अली खान ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और एक्टर वरुण धवन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 'कुली नं 1' फिल्म का 'हुस्न है सुहाना'  सॉन्ग बुधवार को रिलीज हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में सारा अली खान ने लिखा, ''हुस्न है सुहाना, कल देखें बिना कोई बहाना।'' वीडियो में सारा अली खान पिंक कलर की ड्रेस में डांस करते हुए काफी ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के वीडियो को सिर्फ चार घंटों में 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

वहीं, हाल ही में 'कुली नं 1' फिल्म का भाभी सॉन्ग रिलीज हुआ था। इससे एक दिन पहले सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर गाने की झलक शेयर की थी। उस वीडियो में वरुण रेलवे स्टेशन पर डांस कर रहे थे। 

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो, नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ पर थिरकती आईं नजर

KBC 12: रचना त्रिवेदी ने 6 लाख 40 हजार के प्रश्न का दिया गलत जवाब, क्या आपको पता है इसका सही उत्तर?

25 दिसंबर को रिलीज होगी 'कुली नंबर 1'

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं 1', 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। सारा अली खान इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले करती दिखेंगी। यह फिल्म साल 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की आई 'कुली नं 1' का रीमेक है। फिल्म को लेकर सारा अली खान और वरुण धवन, दोनों के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, सारा अली खान, वरुण धवन और डेविड धवन पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।

epaper