Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sara Ali Khan: Driver: Corona Positive: Khan Family: Corona: Report Negative:

सारा अली खान के ड्राइवर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सामने आई खान परिवार की रिपोर्ट

बच्चन परिवार के बाद अब एक्ट्रेस सारा अली खान ने कल देर रात इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने बताया कि उनके ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बाद में ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया...

सारा अली खान के ड्राइवर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सामने आई खान परिवार की रिपोर्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 14 July 2020 06:15 AM
हमें फॉलो करें

बच्चन परिवार के बाद अब एक्ट्रेस सारा अली खान ने कल देर रात इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने बताया कि उनके ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बाद में ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। सारा अली खान ने लिखा कि मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दे दी गई है। इसेक साथ ही ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइन्स के लिए धन्यवाद।

आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की साइकलिंग करते हुए की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह साइकल पर बैठी हुईं नजर आ रही थीं। हालांकि, उन्होंने कोरोना से बचने के लिए चेहरे पर मास्क पहना हुआ था।  

इसके साथ सारा ने कैप्शन में लिखा कि आप जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर पहनें। इब्राहिम खान ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके साथ बहन सारा नजर आईं। उन्होंने भी मुंह पर मास्क लगा रखा था।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी। यह फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार हो गई है। मार्च या अप्रैल में इसका ट्रेलर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस इवेंट को टाल दिया गया। उम्मीद है कि देश में थिएटर्स खुलने के बाद यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें