Hindi NewsEntertainment Newssara ali khan dance on saif ali khan song Ole Ole

VIDEO: पापा सैफ अली खान के गाने 'ओले ओले' पर थिरकी सारा अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता की बेटी सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा सैफ अली के फेमस गाना 'ओले ओले' पर...

VIDEO: पापा सैफ अली खान के गाने 'ओले ओले' पर थिरकी सारा अली खान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 14 Nov 2018 06:27 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता की बेटी सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा सैफ अली के फेमस गाना 'ओले ओले' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस मूव्स में उनके साथ एक्टर सुशांत भी नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि यह वायरल वीडियो रेडियो स्टेशन का है। यहां पर ये दोनों अपनी फिल्म  'केदारनाथ' का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। सुशांत गाना बजते ही डांस करना शुरू कर देते हैं लेकिन सारा शांत खड़ी रहती हैं। इस वीडियो में पहले तो सारा डांस करने से मना करती हैं, लेकिन जब सुशांत सिंह के उन्हें सैफ के कुछ खास स्टेप्स करके दिखातें हैं तो वो उसे झट से कॉपी कर लेती है और जबरदस्त मूव्स करती है। सारा का डांस देखकर सभी हैरान हो जाते हैं।  उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। 

A post shared by #Cinema (@cinemauser) on

आपको बता दें, हाल ही में फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत खूबसूरत है जिसमें सुशांत और सारा का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है। दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

आपको बता दें कि, ये फिल्म काफी समय से विवादों में रही है लेकिन अब एक बार फिर से इस फिल्म पर ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है। सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है जो कि 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें