Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sara Ali Khan come back to her first love resumes shooting amid corona virus

अपने 'पहले प्यार' के पास वापस लौटीं सारा अली खान, शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। लॉकडाउन के कारण लंबे समय के बाद सारा अली खान...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Aug 2020 05:23 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। लॉकडाउन के कारण लंबे समय के बाद सारा अली खान काम पर वापस लौट चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ ही सारा ने अपने पहले प्यार को लेकर भी जानकारी दी है। 

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कैमरे की तस्वीर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''आखिरकार, मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं।'' उन्होंने दिल और कैमरे की इमोजी भी बनाई। सारा की इस पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की होगी गिरफ्तारी? पूछताछ में CBI ने एक्ट्रेस से पूछे 10 सवाल

जया साहा ने ED को बताया- क्यों CBD ऑयल लेने की सुशांत सिंह राजपूत को दी थी सलाह?

इन दिनों सारा के पास कई फिल्में हैं, जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। उनकी फिल्म कुली नंबर 1 बनकर तैयार हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने इस साल मार्च के अंतिम या अप्रैल की शुरुआत में फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की योजना बनाई थी लेकिन कोरोना के चलते इवेंट को टालना पड़ा। अब चर्चा है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

इसके अलावा सारा ने हाल ही में आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' साइन की है। इसमें वह अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष लीड रोल काम करती नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें