Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sara Ali Khan bikini is as vibrant as her lunch spread in Maldives photo viral

सारा अली खान ने बिकिनी पहन पूल में किया लंच, PHOTOS में देखें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने गई हुई थीं, हालांकि रविवार शाम को वह वापस मुंबई लौट आई हैं। सारा ने इस वेकेशन की अपनी कुछ...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 24 Jan 2021 08:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने गई हुई थीं, हालांकि रविवार शाम को वह वापस मुंबई लौट आई हैं। सारा ने इस वेकेशन की अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

फोटो में सारा अली खान प्रिंटेड बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वह पूल में लंच का लुत्फ उठा रही हैं। वहीं दूसरी पिक्चर में वह पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। सारा की इन तस्वीरों को अभी तक सात लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

भावुक पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने की बेटे अभिषेक की तारीफ, जानें क्या लिखा

रविवार को सारा को मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ मालदीव से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इससे पहले सारा ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा उन्होंने मालदीव से अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रस्सी के सहारे हवा में झूलते हुए एरियल योग करती दिखी थीं।

सारा ने मालदीव वेकेशन पर जाने से पहले अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। सारा पिछली बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर किया था। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों और फैन्स से मिक्स रिव्यूज मिले थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें