Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sara Ali Khan become Host Ranveer Singh taught to wink and Janvhi Kapoor belly dance in The Big Picture show - Entertainment News India

The Big Picture:आज रात बेली डांस और आंख मार कर रणवीर सिंह को इम्प्रेस करेंगी सारा अली खान-जाह्नवी कपूर

रणवीर सिंह के रिएलिटी गेम शो 'द बिग पिक्चर' में आज रात धमाल मचाने वाला है, क्योंकि इस शो में आज बॉलीवुड की दो यंग स्टार्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एकसाथ शिरकत करने वाली हैं। शो में जहां...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 23 Oct 2021 09:22 AM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह के रिएलिटी गेम शो 'द बिग पिक्चर' में आज रात धमाल मचाने वाला है, क्योंकि इस शो में आज बॉलीवुड की दो यंग स्टार्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एकसाथ शिरकत करने वाली हैं। शो में जहां जाह्नवी, रणवीर को बेली डांस सिखाएंगी, तो वहीं रणवीर उन्हें आंख मारने की प्रैक्टिस कराएंगे और सारा अली खान शो होस्ट बनकर सभी का मनोरंजन करने वाली हैं। 

लोगों को भाया सारा-जाह्नवी और रणवीर की जुगलबंदी 

रणवीर सिंह इस शो को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। उनके ये लिए यह पहली बार है कि वह किसी टीवी शो को वह होस्ट कर रहे हैं। उनके शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शो के कई प्रोमो को शेयर किया है, जिसमें इन तीनों की जुगल बंदी, फन-मस्ती और शरारत को देखकर दर्शक गदगद हैं।  

रणवीर ने सारा-जाह्नवी को सिखाया आंख मारने की कला

कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि रणवीर जाह्नवी और सारा से आंख मारने के लिए कह रहे हैं। सारा-जाह्नवी अपने-अपने अंदाज में होस्ट रणवीर की विश को पूरा करती हैं। हालांकि रणवीर उनके एक्सप्रेशन और आंख मारने की स्टाइल से इम्प्रेस नहीं होते और उनका मजाक बनाते हैं। सारा के एक्सप्रेशन को लेकर रणवीर कहते हैं कि सारा ऐसे आंख मारती हैं जैसे वह बैंक लूटने के लिए कह रही हो।

जाह्नवी ने सिखाया बेली डांस

एक दूसरे प्रोमो वीडियो में रणवीर जाह्नवी से उनके बेली डांस के बारें में सवाल करते हैं तो जाह्नवी जवाब में कहती हैं -लॉकडाउन में कुछ करने को था नहीं इसलिए बेली डांस सीख ली। इसके बाद रणवीर कहते हैं -हमें भी सीखा दो बेली डांस कैसे करते हैं। इसके बाद जाह्नवी बड़े ही शानदार बेली डांस करते हैं और सारा संग रणवीर जाह्नवी के स्टेप को फॉलो करते हैं। 

होस्ट बनीं सारा अली खान

तीसरे प्रोमो वीडियो में सारा होस्ट बनकर दर्शकों को बड़े ही यूनिक अंदाज में करती हैं। सोशल मीडिया पर  'द बिग पिक्चर' का प्रोमो वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शक शो के एपिसोड को देखने के बेताब हैं। आपको बता दें कि सारा-जाह्नवी दो दिन यानि आज शानिवार और रविवार दो दिन दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें