DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'भूत पुलिस' के बाद पवन कृपलानी की अपकमिंग फिल्म में बनेगी सारा अली खान-विक्रांत मैसी की जोड़ी

'भूत पुलिस' के बाद पवन कृपलानी की अपकमिंग फिल्म में बनेगी सारा अली खान-विक्रांत मैसी की जोड़ी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 26 Aug 2021 05:40 AM
'भूत पुलिस' के बाद पवन कृपलानी की अपकमिंग फिल्म में बनेगी सारा अली खान-विक्रांत मैसी की जोड़ी

बॉलीवुड निर्देशक पवन कृपलानी की अपकमिंग फिल्म में सारा अली खान और विक्रांत मैसी की जोड़ी दिखने वाली है। अगर ये खबरें सच होती हैं तो ये पहली बार होगा जब ये फ्रेश जोड़ी बॉलीवुड में धूम मचाएगी। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं किया गया है।  

अभी फिल्म का टाइटल तय नहीं

सारा और विक्रांत की आने वाली फिल्म का टाइटल क्या है इस बारें में कोई खास जानकारी सामने है। हालांकि इस बारें में 'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देकर कहा गया है कि, "रमेश तौरानी फिल्म के निर्माता हैं, जो अपनी प्रोडक्शन कंपनी टिप्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं और फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं पवन कृपलानी।"

'भूत पुलिस' में प्रोड्यूसर रमेश तौरानी

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि रमेश तौरानी ही फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं। अब एक बार फिर अपनी नई फिल्म के लिए उन्होंने निर्देशक पवन कृपलानी से हाथ मिलाया है, जो 'भूत पुलिस' का निर्देशन कर रहे हैं।

 5 अक्टूबर से शुरू हो सकती हैं फिल्म की शूटिंग

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लीड रोल के लिए सारा अली खान और विक्रांत मैसी को कास्ट किया गया है। निर्माता पिछले दिनों से संपर्क बनाकर उनसे फिल्म के स्क्रिप्ट पर चर्ता कर रहे हैं और अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म की शूटिंग 5 अक्टूबर से शुरू की जा सकती है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि जब रमेश तौरानी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, "फिल्म के बारे में अभी बात करना जल्बदाजी होगी। हमारी बातचीत जारी है। सारी चीजें तय होने के बाद फिल्म की घोषणा की जाएगी।"

पाइपलाइन में सारा-विक्रांत की फिल्में

सारा-विक्रांत की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो सारा को जहां अक्षय कुमार -धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे', इसके बाद  फिल्म 'नखरेवाली' और 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' में दिखने वाली हैं। वहीं विक्रांत को फिल्म 'ब्लैकआउट' , 'लव हॉस्टल' को में देखने को मिलेगा। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें