DA Image
17 सितम्बर, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

कभी करीबी दोस्त थीं रिया चक्रवर्ती-सारा अली खान, क्या सुशांत की वजह से आई दोस्ती में दरार?

            -

सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री और एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी। हाल ही में सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने दावा किया कि सारा और सुशांत ऑफ स्क्रीन भी प्यार में थे। बता दें कि एक समय में रिया और सारा अच्छे दोस्त थे।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर 2017 में सारा और रिया अच्छी दोस्त थीं। दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते थे और जिम जाते थे। लेकिन फिर दोनों का फिर साथ में दिखना बंद हो गया।

                  -

            -
            -

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैम्यूअल हाओकिप ने कहा, 'मेरे समय में, सारा और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद रिया चक्रवर्ती, सुशांत की लाइफ में आईं। मुझे हमेशा से ऐसा लगा कि सुशांत ने सारा के साथ जो बॉन्ड शेयर किया वह उन्होंने रिया के साथ कभी नहीं किया'। 

सैम्यूअल ने कहा, 'मैंने अपनी पोस्ट में भी बताया कि दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे। दोनों कविताएं एक-दूसरे के साथ शेयर करते थे। दोनों को साथ देखना हमेशा से एक फिल्म की तरह लगता था। जब दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम्स स्पेंड करते थे और फ्लर्ट करते थे तब भी इज्जत होती थी। वे जानते थे कि आसपास लोग हैं। सुशांत जो भी कहते थे या करते थे, सारा के चेहरे पर स्माइल देखने के लिए करते थे। उन दोनों की एनर्जी काफी प्योर लगती थी'। 

आपको बता दें कि 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौरान सुशांत और सारा के डेटिंग की अफवाह थी। हालांकि, अब सुशांत के दोस्त का कहना है कि दोनों प्यार में थे। लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म 'सोनचिड़िया' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा ने रिश्ता तोड़ लिया था।

 
 
 
 
 
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sara ali khan and rhea chakraborty were once close friends photos are viral on social media