Hindi NewsEntertainment Newssara ali khan and janhvi kapoor will be part of koffee with karan 7 - Entertainment News India

Koffee With Karan 7 : करण जौहर के शो में साथ आएंगी सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, क्या खोलेंगी एक-दूसरे के राज

करण जौहर का शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन आने वाला है। शो के गेस्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। शो में 2 एक्ट्रेसेस आने वाली हैं जो बेस्ट फ्रेंड्स हैं। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Koffee With Karan 7 : करण जौहर के शो में साथ आएंगी सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, क्या खोलेंगी एक-दूसरे के राज
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 10 May 2022 02:08 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर का पॉपुलर शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन आ रहा है। इस शो के हर सीजन को काफी पसंद किया गया है और अब फैंस इस अपकमिंग सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अब इस शो के अपकमिंग गेस्ट्स को लेकर एक जानकारी सामने आई है। शो के शुरुआत में दरअसल 2 एक्ट्रेसेस आने वाली हैं। इस बार शो में 2 एक्ट्रेसेस साथ आने वाली हैं। ये दोनों एक्ट्रेसेस ना सिर्फ बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं बल्कि बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। अब ये तो सब जानते ही हैं कि जब भी 2 एक्ट्रेसेस साथ में आती हैं तो खुलासों के साथ-साथ खूब मजा भी आता है।

सारा और जाह्नवी

अब जिन एक्ट्रेसेस की हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सारा और जाह्नवी साथ में शो में आएंगे और कॉफी पीते हुए खूब मस्ती करेंगे। बता दें कि सारा और जाह्नवी काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों साथ में छुट्टियों पर भी जाते हैं। दोनों ने फ्रेंडशिप डे पर एक-दूसरे को लेकर भी पोस्ट किए थे। इसके साथ ही दोनों करण जौहर के भी करीब हैं। तो देखते हैं कि अब ये दोनों साथ में क्या करती हैं।

पहले भी आ चुकी हैं शो में

वैसे बता दें कि इससे पहले भी दोनों एक्ट्रेसेस शो में आ चुकी हैं। हालांकि सारा, पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं और जाह्नवी भाई अर्जुन कपूर के साथ। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के इस एपिसोड की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

ये स्टार्स भी आएंगे शो में

वैसे इन दोनों के अलावा और भी कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं जैसे वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार भी इस शो में शामिल हो सकते हैं।

डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर आएगा शो

बता दें कि कॉफी विद करण का 7वां सीजन डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर आएगा। दरअसल, करण ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट किया था और बताया था कि ये शो अब खत्म हो रहा है। सभी इस बात को सुनकर शॉक्ड हो गए थे क्योंकि इसे काफी पसंद किया जाता है। लेकिन फिर करण ने दूसरा पोस्ट किया और बताया कि ये शो टीवी से एंड और डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर आएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें