DA Image
3 अप्रैल, 2021|12:39|IST

अगली स्टोरी

मां अमृता सिंह संग अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचीं सारा अली खान, फैन्स को कहा- जुम्मा मुबारक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अमृता सिंह शुक्रवार को अमजेर शरीफ दरगाह पहुंचीं। सारा ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की हैं, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। फोटोज में सारा और उनकी मां एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं। दोनों के अंदाज पर फैन्स ही नहीं सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। 

सारा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। फोटोज में सारा ग्रीन कुर्ता  में नजर आ रही हैं, जिस पर व्हाइट एंड पिंक लखनवी चिकनकरी वर्क किया गया है। वहीं, अमृता सिंह ग्रीन आउटफिट पहने हुए दिख रही हैं। दोनों ने मास्क पहन रखा है। सारा ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जुम्मा मुबारक।' सारा के इस पोस्ट को विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, इसाबेल कैफ, आयुष्मान खुराना और रोहित शेट्टी समेत कई सितारों लाइक किया है।

बिकिनी में तस्वीरें शेयर करने पर आलिया कश्यप को मिली थी रेप की धमकी, बोलीं- मैंने पहले कभी इतना डर महसूस नहीं किया 

बताते चलें कि सारा मां अमृता सिंह के साथ काफी क्लोज रिलेशनशिप शेयर करती हैं। सारा अक्सर मां के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती हैं। अमृता को कविता डेडिकेट करते हुए एक बार सारा ने लिखा था, ''मेरी एंकर, मेरी इंस्पीरेशन, जादुई इंसान को मेरी सारी टेंशन दूर करती हैं, मेरे मूड स्विंग्स को ठीक करती हैं, बाल झड़ने की समस्या को दूर करती हैं, ड्राई स्किन और वॉटर रिटेंशन की परेशानी से बचाती हैं। जब आप साथ होती हैं तो सारा दुख खत्म हो जाता है और कोई डर नहीं रहता है। आप बेस्ट हो मम्मी, हर तरह से।''

 

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह शादी के बाद भी मां के साथ ही रहना चाहती हैं। सारा ने कहा था, ''मैं पूरी जिंदगी मां के साथ रहना चाहती हूं। वह दुखी हो जाती हैं जब मैं उन्हें यह कहती हूं, क्योंकि उन्होंने मेरी शादी की ढेर सारी प्लानिंग की हुई है। लेकिन वह मेरे साथ आ सकती हैं रहने के लिए, क्यों? क्या परेशानी है इसमें?” सारा कहती हैं कि मुझे मां के साथ घूमना बहुत पसंद है। मैं उन्हें बहुत मिस करती हूं, फिर चाहे वह कुछ ही दिनों के लिए दूर क्यों न गई हों। कुछ भी ऐसा नहीं जो मैं उनसे छिपाती हूं। वह एकलौती इंसान हैं, जिनसे मैं डरती भी हूं।

'बिग बॉस 14' में एक्स ब्वॉयफ्रेंड का शॉर्ट्स लेकर क्यों गई थीं निक्की तंबोली? सामने आई खास वजह

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सारा अली खान पिछली बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने वरुण धवन के साथ काम किया था। डायरेक्टर डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले थे। अब सारा अली खान मूवी अतरंगी रे में दिखेंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sara Ali Khan and Amrita Singh visit Ajmer Sharif Dargah see photos