DA Image
24 अक्तूबर, 2020|3:06|IST

अगली स्टोरी

सारा अली खान ने कबूला, सुशांत सिंह राजपूत के साथ गई थीं थाईलैंड: रिपोर्ट्स

            -

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी ड्रग्स मंडली एनसीबी की रडार पर है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने आज पूछताछ की। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा ने इस दौरान कबूला कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गई थीं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने कबूला कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गई थीं। सारा ने इस दौरान एनसीबी को यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं।

सारा अली खान से एनसीबी ने लगभग 4 घंटे तक पूछताछ हुई है, श्रद्धा कपूर से भी इतनी लंबी पूछताछ हुई। वहीं दीपिका से 5.30 घंटे पूछताछ हुई। 

दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग्स चैट की बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने यह कबूल किया कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। दीपिका ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं।

शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे सुशांत  

इंडिया डॉट कॉम ने इंडिया टीवी के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा-एनसीबी की टीम के सामने श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी-कभी वैनिटी में ड्रग्स लेते हुए देखने की बात स्वीकार की है। हालांकि श्रद्धा का कहना है कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं।

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

श्रद्धा कपूर ने NCB की पूछताछ में स्वीकार की सुशांत की पार्टी में शामिल होने की बात, लेकिन ड्रग्स के सेवन से किया इनकार- रिपोर्ट्स

रकुल प्रीत ने क्या कहा

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को रकुल प्रीत से एनसीबी ने पूछताछ की। रकुल ने एनसीबी से कहा, 'रकुल प्रीत सिंह ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर चैट की थी। रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रिया अपने ड्रग्स वापस लेना चाहती थीं। दोनों के बीच बस इतनी ही बात हुई थी।' 

रकुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं और ना ही वह किसी ड्रग पैडलर को जानती हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sara Ali Khan accepts going To thailand with sushant singh rajput Reports