Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sara ali kha endorsing puma and uploaded a video on social media went viral

Sara Ali Khan ने शेयर किया इस ब्रांड का वीडियो, दीवारों को रंगती आ रही हैं नजर, लग रही हैं बेहद खूबसूरत

केदारनाथ फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दिशा पाटनी (Disha Patani) को रिप्लेस किया है। पिछले हफ्ते इस खबर की लोगों ने कई दिनों तक चर्चा की थी। और...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 4 May 2019 12:16 PM
हमें फॉलो करें

केदारनाथ फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दिशा पाटनी (Disha Patani) को रिप्लेस किया है। पिछले हफ्ते इस खबर की लोगों ने कई दिनों तक चर्चा की थी। और ऐसा हुआ भी। दिशा पाटनी को सारा अली खान ने प्यूमा (Puma) के नए ऐड में रिप्लेस किया है। 
हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा अली खान ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वे स्ट्रीट पेंटिंग करती नजर आ रही हैं।

लड़कियों को आगे बढ़ते रहने और वे किसी से कम नहीं इसका मैसेज देती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सारा अली खान ने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी हुई है। सड़कों पर विरान दीवारों को वह रंगों से सजाती नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें कि ये वीडियो जब से सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपलोड की है तभी से ये तेजी से वायरल हो रही है। 

वे पहले दो ब्रांड्स में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और श्रुति हसन (Shruti Hasan) को रिप्लेस कर चुकी हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया कि यह दिशा पाटनी और ब्रांड अधिकारियों के बीच तय किया गया था कि अनुबंध को बढ़ाया नहीं जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

ऐसे में दिशा पाटनी ने Calvin Klein के साथ अनुबंध कर लिया। वहीं, पूमा ने नए ब्रांड अम्बेस्डर की तलाश शुरू कर दी। माना जा रहा है कि सारा अली खान इस ब्रांड के लिए बिल्कुल सही होंगी क्योंकि उन्होंने कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था कि कैसे वे सही डाइट और वर्कआउट के जरिए फिट हुईं। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस समय मार्केटिंग टीम कैंपेन डिजाइन कर रही है।

सूत्रों ने मिड डे को आगे बताया कि अगर पहला कैंपेन सही रहा तो विराट कोहली को आगे के लिए जोड़ा जा सकता है। हालांकि, अभी इसके बारे में बात करना काफी जल्दबाजी ही होगी। वहीं, फरवरी माह में दावा किया गया था कि सारा अली खान बागी 3 में दिशा पाटनी को रिप्लेस कर रही हैं। हालांकि, इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें