DA Image
17 अक्तूबर, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

हुमा कुरैशी की फ्रॉक पहनकर शादियों में जाते थे भाई साकिब सलीम, जानें क्यों

                            -

कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में हुमा कुरैशी और साकिब सलीम पहुंचे। इस दौरान दोनों ने कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती की और साथ ही दोनों ने एक दूसरे की पोल भी खोली। शो में कपिल दोनों से पूछते हैं कि बचपन में ऐसा होता था कि जब एक बच्चा बड़ा हो जाता है तो उसके कपड़े छोटे बच्चे को दे दिए जाते हैं तो क्या आपके साथ भी ऐसा होता था? साकिब आपने भी हुमा की फ्रॉक पहनी है?

साकिब कहते हैं, 'मुझे हुमा के फ्रॉक और लहंगा पहनाए जाते थे। यहां तक की फ्रॉक और लहंगा पहनाकर शादियों में लेकर जाते थे'। फिर हुमा कहती हैं, 'मेरे पास फोटोज हैं जिसमें साबिक मेरा लहंगा पहने हुए हैं।'

इसके बाद कपिल कहते हैं, 'अर्चना मैम तो परमीत सर की टी शर्ट पहन लेती हैं और वह भी अर्चना मैम का गाउन पहनते हैं।' तभी अर्चना कहती हैं, 'तू गिन्नी की सलवार पहनता है?' इसके बाद कपिल कहते हैं, 'नहीं सच कहूंगा मैंने सलवार तो नहीं बल्कि मैक्सी पहनी है।'

हुमा आगे बताती हैं कि मैं बचपन में साकिब के जूते चुराती थी। उन्होंने आगे कहा, 'एक दिन साकिब मेरे कॉलेज में आया और अपने जूते उतरवाकर लेकर गया'।

हुमा कुरैशी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता लीड रोल में हैं। 

बता दें कि फिल्म में 80 के दशक का दौर देखने को मिलेगा। ऐसे में फिल्म सेट से लेकर कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:saqib salim used to wear huma qureshi frock and lehnga in childhood both reveal in kapil sharma show