Hindi NewsEntertainment Newssapna choudhary this video viral on social media

सपना चौधरी ने इस शख्स के साथ किया ऐसा डांस, वीडियो Viral

बिग बॉस से बाहर आने के बाद हरियाणा क्वीन सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हो गई है। फैन्स उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब सपना के ऐसे ही फैन क्लब ने उनका वीडियो...

सपना चौधरी ने इस शख्स के साथ किया ऐसा डांस, वीडियो Viral
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 19 June 2019 10:49 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस से बाहर आने के बाद हरियाणा क्वीन सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हो गई है। फैन्स उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब सपना के ऐसे ही फैन क्लब ने उनका वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सपना के साथ एक शख्स नजर आ रहा है जो सलमान खान के गाने पर उनके साथ डांस कर रहा है। वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त लग रहे हैं। फैन्स को सपना का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

बता दें कि सपना ने हाल ही में फोटोशूट कराया था जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। सपना अब पहले से काफी ग्लैमरस हो गई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

अभी हाल ही में सपना का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था 'नचके दिखा दे'। इस सॉन्ग में सपना का ग्लैमरस लुक दिखा था। फैन्स को भी ये सॉन्ग खूब पसंद आया।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें