Hindi NewsEntertainment Newssapna choudhary this video viral in social media

सपना चौधरी ने आंख मारकर दिखाई ऐसी अदाएं, वीडियो हो गया VIRAL

अपने डांस से सबको अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी के कुछ वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस 12 से आने के बाद सपना की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हो गई है। आए दिन सपना के फैन्स उनकी...

सपना चौधरी ने आंख मारकर दिखाई ऐसी अदाएं, वीडियो हो गया VIRAL
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 15 Nov 2018 03:45 PM
हमें फॉलो करें

अपने डांस से सबको अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी के कुछ वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस 12 से आने के बाद सपना की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हो गई है। आए दिन सपना के फैन्स उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। अब हाल ही में सपना के 2 वीडियोज सामने आए हैं। दोनों ही वीडियो को सपना के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

एक वीडियो में सपना घर पर मस्ती करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, घर में सपना चौधरी का चुलबुल अंदाज।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

वहीं दूसरे वीडियो में सपना आंख मारती हुई नजर आ रही हैं। 

लड़कों ने घेरी सपना चौधरी की कार तो जानें फिर क्या हुआ

हाल ही में सपना चौधरी अपनी कार से कहीं जा रही थी तभी कुछ लड़के उनकी ब्लैक कलर की कार के पीछे दौड़ने लगते हैं और जब कार रुकती है तो वो लड़के नुकसान भी पहुंचाने लगे। यह देख सपना को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी कार से निकलकर चिल्लाते हुए कहा,'क्या त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी'। इंस्‍टाग्राम पर सपना चौधरी के फैन क्‍लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडिया में वह कुछ लड़कों को सबक सिखाती नजर आ रही हैं। 

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

सपना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'दोस्ती के साइड इफेक्ट'। सपना ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें