Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sapna choudhary this video is viral in social media

VIRAL VIDEO: सपना कर रही थीं डांस, मम्मी को आया गुस्सा और लगा दी डांट

सपना चौधरी तो आज कल हर जगह छाई हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से सपना के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं और इसी बीच सपना का एक पुराना वीडियो भी सामने आया है। वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन फैन्स को ये इतना...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 10 Oct 2018 08:53 PM
हमें फॉलो करें

सपना चौधरी तो आज कल हर जगह छाई हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से सपना के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं और इसी बीच सपना का एक पुराना वीडियो भी सामने आया है। वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन फैन्स को ये इतना पसंद आ रहा है कि उन्होंने दोबारा इस वीडियो को वायरल कर दिया है। वीडियो में सपना अपने पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस कर रही हैं।

लेकिन तभी सपना की मम्मी आती हैं और उन्हें डांटती हैं और कहती हैं कि क्या सारे दिन ऐसे ही डांस करोगी। शाम को लड़के वाले देखने आएंगे। जिसके बाद सपना कहती हैं कि जिसे मुझसे शादी करनी होगी, वो मुझे ऐसी ही पसंद कर लेता। देखें वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on

बता दें कि ये सपना की रियल नहीं बल्कि रील मम्मी हैं।

सपना चौधरी का दीवाना हुआ ये बॉलीवुड सिंगर

दरअसल, कुछ दिनों पहले सपना के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी किसी इवेंट में सपना चौधरी के लिए गाना गाते हैं।

अंकित सपना के लिए तेरी गलियां सॉन्ग गाते हैं और गाने के अंत में कहते हैं, 'मुझको भावे सपना जी की गलियां।' इस वीडियो को देखकर लगता है कि अंकित भी सपना के फैन हो गए हैं।

 

सपना जल्द ही फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। सपना ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए रखी गई प्रेस कांफ्रेस की तस्वीरें शेयर की थी। सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें