Hindi NewsEntertainment Newssapna choudhary this new glamorous phto viral on social media

सपना चौधरी की ये फोटो हो रही Viral, दिखा ऐसा ग्लैमरस अवतार जो पहले नहीं देखा होगा

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी मीडिया में काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी का गाना 'बावली तरेड़' लॉन्च हुआ है। इसने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है और...

सपना चौधरी की ये फोटो हो रही Viral, दिखा ऐसा ग्लैमरस अवतार जो पहले नहीं देखा होगा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 5 May 2019 07:40 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी मीडिया में काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी का गाना 'बावली तरेड़' लॉन्च हुआ है। इसने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है और देखा जाए तो कुछ ही दिनों में लाखों दर्शकों ने इसे देखकर पसंद भी किया है। इसी बीच अब सपना की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

दिल्ली में मनोज तिवारी के लिए सपना ने किया रोड शो...

हाल ही में हरियाणा की छोरी सपना चौधरी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी के लिए रोड शो निकाल वोट मांगे हैं। हिंदी रश के मुताबिक इस दौरान सपना चौधरी को देखने के लिए लोग बेकाबू हो गए और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

हिंदी रश को मिली जानकारी के अनुसार, सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के साथ दिल्ली के मलकागंज इलाके में रोड शो निकाला था। सपना लोगों से मनोज तिवारी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही थीं कि देखते ही देखते भीड़ बढ़ने लगी। सपना चौधरी की गाड़ी को लोगों ने घेर लिया जिसके बाद पुलिस को भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। 

पुलिस ने फौरन सपना चौधरी को दूसरी गाड़ी में वहां से सुरक्षित निकाला। इस दौरान मनोज तिवारी लोगों से शांत रहने की अपील करते दिखे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें