Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sapna choudhary this dance video viral in social media

सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखकर कुछ ऐसा करने लगा ये बुजुर्ग, वीडियो VIRAL

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने डांस से तहलका मचाने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी...

सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखकर कुछ ऐसा करने लगा ये बुजुर्ग, वीडियो VIRAL
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 21 Dec 2018 08:51 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने डांस से तहलका मचाने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग मेरा चांद पर पर डांस कर रही हैं। सपना का डांस एक बुजुर्ग फैन को इतना पसंद आया कि वो खुद भी डांस करने लगा और नोट उड़ाने लगा। देखें वीडियो-

 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


ब्लैक सूट में किया झन्नाटेदार डांस

इससे पहले सपना का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें वो ब्लैक कलर के सूट पहनी नजर आ रही हैं। सपना इस वीडियो में इतना अच्छा डांस कर रही हैं उनके फैन्स बस देखते ही रह गए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

सपना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'दोस्ती के साइड इफेक्ट'। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें