DA Image
30 मार्च, 2021|10:59|IST

अगली स्टोरी

सपना चौधरी ने शेयर की बेबी ब्वॉय की पहली फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अक्टूबर के महीने में मां बनी हैं। अब सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए बेबी ब्वॉय की पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में सपना चौधरी बेटे को गोद में लेकर प्यार करती नजर आ रही हैं। उन्होंने पर्पल स्वेटर पहना हुआ है और सिर पर ब्लैक कैप लगाई हुई है। वहीं, बेटे ने व्हाइट और रेड लाइन टी-शर्ट पहनी हुई है। 

फोटो शेयर करते हुए सपना चौधरी ने एक कविता की दो लाइन्स लिखी हैं। सपना लिखती हैं, “हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता हैचमन में दीदावर पैदा...।” हालांकि, फोटो में सपना चौधरी ने बेबी ब्वॉय का चेहरा नहीं दिखाया है। 

बता दें कि सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स फैन्स संग शेयर करती रहती हैं। उनकी पोस्ट को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। मां बनने के बाद सपना चौधरी काम पर भी वापसी कर चुकी हैं। 

इससे पहले सपना चौधरी ने करवा चौथ के मौके पर भी कुछ फोटोज शेयर की थीं। सपना को इनमें मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने देखा गया। सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

पापा सैफ अली खान संग सैर पर निकले तैमूर, स्पाइडरमैन टी-शर्ट में नजर आए बेहद क्यूट

जब कियारा आडवाणी को रिपोर्टर ने ‘कायरा’ नाम से बुलाया था, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

मालूम हो कि इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी। इन सभी के चलते दोनों को सोशल मीडिया ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था।

सपना ने दिया था लोगों को मुहतोड़ जवाब
ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सपना चौधरी ने एक पोस्ट लिखी थी। साथ ही उन्होंने खुद की एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर की थी। सपना ने लिखा था, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sapna Choudhary: Share First Photo: Of Baby Boy: Viral: On Social Media: