DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आकाश के साथ सपना का वीडियो आया सामने, बोलीं- जरूर देखें Bang Bang

आकाश के साथ सपना का वीडियो आया सामने, बोलीं- जरूर देखें Bang Bang

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी और आकाश ददलानी का एक वीडियो सामने आया है। वैसे बिग बॉस में दोनों के बीच बहुत खिटपिट हुआ करती थी, लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। इस वीडियो में सपना, आकाश के अपकमिंग सॉन्ग की अनाउंसमेंट कर रही हैं। 

सपना कहती हैं, 'अब आप सोच रहे होंगे कि मैं इसके साथ क्या कर रही हूं तो आपको बता दूं कि इसका गाना आ रहा है बैंग-बैंग तो जब भी ये गाना आएगा ये गाना जरूर देखें।'

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आकाश भी इस दौरान काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें कि आकाश ने इससे पहले शिल्पा शिंदे के साथ भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में शिल्पा भी आकाश की तारीफ करते हुए कहती हैं कि आप लोग इस गाने को जरूर देखें। ये बहुत ही अच्छा है।


 

 

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

 

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली का ये डांस देखकर फैन्स हुए CRAZY, देखें VIDEO

लवरात्री Teaser OUT: गरबा करते हुए दिखी आयुष-वारिना की क्यूट केमेस्ट्री


जब 'सपना चौधरी के ठुमकों' के चलते छह पुलिसवालों पर गिरी गाज

कुछ दिनों पहले सपना चौधरी के ठुमकों का वीडियो बनाने वाले 6 पुलिसकर्मियों पर डीजीपी की गाज गिरी। उन्हें बरेली से इलाहाबाद, फैजाबाद और लखनऊ ट्रांसफर किया गया है। 

दरअसल, 3 जून को इज्जतनगर के मुड़िया नवी बख्श में सपना चौधरी के डांस का कार्यक्रम हुआ था। सपना चौधरी को देख कुछ पुलिस वाले बेकाबू हो गए। महिला सिपाही भी उसके वीडियो बनाने में मशगूल हो गई थीं। सुरक्षा व्यवस्था छोड़ पुलिसवाले सपना के ठुमकों और लटके-झटकों को मोबाइल में कैद करने लगे। मीडिया में सपना के ठुमके पुलिसवालों के साथ वायरल होने के बाद डीजीपी ने जांच कराई। इसके बाद सपना चौधरी के साथ शो में सेल्फी लेने और वीडियो बनाने वाले 6 पुलिस वालों पर कार्रवाई की गई।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sapna choudhary promote akash dadlani upcoming song bang bang