Hindi NewsEntertainment News sapna choudhary new video viral in social media

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, फैन्स ने वीडियो किया वायरल

हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी के डांस के लाखों दीवाने हैं। बिग बॉस में अपना कमाल दिखाने वालीं सपना ने शो से बाहर आने के बाद भी स्टेज शो करना बंद नहीं किया। अब हाल ही में सपना एक नया वीडियो सामने...

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, फैन्स ने वीडियो किया वायरल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Sat, 24 March 2018 09:15 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी के डांस के लाखों दीवाने हैं। बिग बॉस में अपना कमाल दिखाने वालीं सपना ने शो से बाहर आने के बाद भी स्टेज शो करना बंद नहीं किया। अब हाल ही में सपना एक नया वीडियो सामने आया है जिसे उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। इस वीडियो में सपना अपने अंदाज में गाने के लिरिक्स बोलती नजर आ रही हैं और बहुत ही क्यूट लग रही हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सपना 'वीरे की वेडिंग' फिल्म के सॉन्ग 'हट जा ताऊ' में नजर आई थीं। सपना का ये गाना जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि अब भोजपुरी फैन्स को भी सपना अपना दीवाना बनाने वाली हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना ने मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म  'बैरी कंगना -2' के लिए एक सॉन्ग शूट किया है। जिसमें सपना अपने बिंदास अंदाज में नजर आएंगी।

देखें सपना का वीडियो

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें