Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sapna choudhary new song tring tring from movie dosti ke side effects release

सपना चौधरी ने ट्रिंग-ट्रिंग गाने पर किया ऐसा डांस, बार-बार वीडियो देख रहे हैं फैन्स

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) आज कल सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज आते ही वायरल हो जाती हैं। सपना अब जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 03:10 PM
हमें फॉलो करें

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) आज कल सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज आते ही वायरल हो जाती हैं। सपना अब जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म से उनका पहला गाना रिलीज हो गया है जो यूट्यूब पर छाया हुआ है। गाने का नाम है ट्रिंग ट्रिंग। इस गाने में सपना जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं। देखें वीडियो-

 

दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में देखें सपना का जबरदस्त अंदाज....

सपना की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर की शुरुआत में सपना एक कॉलेज स्टूडेंट के रूप में नजर आईं। वहीं इसके सेकंड हाफ में सपना एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी 4 दोस्तों की हैं जो जिंदगी में कुछ कर दिखाना चाहते थे लेकिन मंजिल उन्हें कहीं और ले जाती है जिससे इन्हें कई मुश्किल दौर से गुजरना पड़ता है।

 

'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान और अंजु जाधव भी हैं। फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म का डायरेक्शन हादि अली ने किया है।

देखें फिल्म का ट्रेलर-

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें