DA Image
7 अप्रैल, 2021|12:51|IST

अगली स्टोरी

मौका-ए-वारदात: मनोज तिवारी और रवि किशन के साथ छोटे पर्दे पर धमाका करेंगी सपना चौधरी, जानें- कब शुरू होगा शो

सपना चौधरी अपने डांस और गानों से लोगों को दीवाना बनाने के बाद छोटे पर्दे पर एक अलग अंदाज में नजर आएंगी। उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सितारे रवि किशन और मनोज तिवारी भी होंगे। यह इंट्रेस्टिंग स्टारकास्ट क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में अपने फैन्स को एंटरटेन करने आ रही है।

रविराज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूडियोज, एएंडआई प्रोडक्शंस और स्पेसवॉकर फिल्म्स द्वारा निर्मित 'मौका-ए-वारदात' का प्रीमियर एण्डटीवी पर 9 मार्च, 2021 को शाम 7 बजे होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा। असली लोकेशंस की पृष्ठभूमि पर बनाए गए 'मौका-ए-वारदात' में अविश्वसनीय और अकल्पनीय अपराधों और उनके दृष्टिकोण व अंजाम देने की विधि को अलग-अलग कहानियों में पेश किया जाएगा। 

शो के बारे में बात करते हुए एण्डटीवी के बिजनेस हेड विष्णु शंकर ने कहा, ''क्राइम शोज निश्चित रूप से हमेशा से एक आकर्षण रहा है क्योंकि दर्शकों का खिंचाव हमेशा इस रहस्य की तरफ रहता है कि ये किसने किया और ऐसा करने के पीछे क्या मकसद था। पहली बार हम एक ऐसा शो पेश करने जा रहे हैं जो बहुत ही अनोखे और असंभव लगने वाले अपराधों को दिखाता है।''

किसान समर्थक ने रोकी अजय देवगन की कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मनोज तिवारी ने कहा, ''मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अपराध एक डरावना और अक्सर जिंदगी में हलचल मचाने वाला हिस्सा होता है। जब भी कोई अपराध होता है, तो हर कोई चौंक जाता है और सबको इतना उत्सुक कर देता है कि वह यह पता लगाना चाहता है कि क्या हुआ, क्यों हुआ और इसके पीछे कौन है। हालांकि, मौका-ए-वारदात इससे एक कदम आगे है और वह कुछ ऐसे रहस्यमयी अपराधों को उजागर करने जा रहा है जो विश्वास से बिलकुल परे हैं।

प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी की शादी टली, जानें- क्या है पूरा मामला

रवि किशन ने शो को लेकर कहा, ''हमारे आसपास हम हर दिन बहुत सारे अपराधों की कहानियां या तो पढ़ते हैं या सुनते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये घटनाएं परेशान करने वाली होती हैं। लेकिन कुछ बेहद चौंकाने वाली और आपके दिमाग को हिलाकर रखने वाली होती हैं कि आप ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं आखिर इतना जघन्य अपराध कैसे किया गया। मैं कई शोज का हिस्सा रहा हूं, लेकिन मौका-ए-वारदात का कॉन्सेप्ट बिल्कुल नया और अलग है।''

सपना चैधरी ने बताया कि मुझे जो चीज 'मौका-ए-वारदात' में सबसे ज्यादा अलग लगी, वो ये है कि इस शो कि कहानी को एक महिला नायक के नजरिए से दर्शाया जाएगा। यह महिला नायक अकल्पनीय अपराधों के रहस्य को सुलझाएगी, जो इस शो की मुख्य खासियत है और इसे दर्शकों के लिए एक देखने लायक प्रस्तुति बनाती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sapna Choudhary Manoj Tiwari and Ravi Kishan will feature in crime series mauka e vardat