Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sapna Choudhary her mother and brother accused of dowry case registered

सपना चौधरी पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज, उनके भाई पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का भी आरोप

सपना चौधरी एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। उन पर दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज हुआ है। सपना चौधरी के अलावा उनकी मां और भाई कर्ण के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज

सपना चौधरी पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज, उनके भाई पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का भी आरोप
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 3 Feb 2023 09:37 PM
हमें फॉलो करें

सपना चौधरी एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। उन पर दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज हुआ है। सपना चौधरी के अलावा उनकी मां नीलम और भाई कर्ण के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज हुआ है। उन पर मारपीट और दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का आरोप है। सपना की भाभी ने यह केस दर्ज कराया है। हरियाणवी डांसर के भाई पर अप्राकृतिक यौन शोषण का गंभीर आरोप भी है। यह मामला फरीदाबाद के पलवल महिला थाने में पुलिस ने दर्ज किया है।

क्रेटा गाड़ी की मांग
एक हफ्ते पहले मामला दर्ज कराया गया था लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। सपना की भाभी पलवल की रहने वाली हैं। साल 2018 में उनकी शादी सपना के भाई कर्ण से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद उनसे दहेज की मांग की जाने लगी। उनके साथ मारपीट भी की गई। उनकी एक बेटी हुई जिसके बाद सपना के परिवार ने क्रेटा गाड़ी की मांग की। परिवार ने नकद से लेकर सोने की ज्वैलरी दी लेकिन दहेज की मांग बढ़ती जा रही थी। 

अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं
सपना की भाभी ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा कि 26 मई 2020 को उनके पति ने शराब के नशे में मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। 6 महीने पहले वह अपने पिता के घर आ गई थीं। उन्होंने पति कर्ण, सपना चौधरी और सास के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है।

धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने कस्टडी में लिया था
पैसा हड़पने के एक मामले में सपना चौधरी को हाल ही में थोड़ी देर के लिए कस्टडी में लिया और फिर उन्हें रिहा कर दिया गया था। 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ में सपना चौधरी और कुछ अन्य कलाकारों का प्रोग्राम होना था। कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे लेकिन रात 10 बजे सपना चौधरी आई नहीं। लोग इंतजार करते रहे और फिर वहां हंगामा खड़ा हो गया। आरोप है कि लोग टिकट का पैसा वापस मांग रहे थे लेकिन आयोजनकों ने नहीं दिया।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें