Hindi NewsEntertainment Newssapna choudhary got angry on chandigarh boys lets watch viral video

VIDEO: लड़कों ने घेरी सपना चौधरी की कार, गुस्साई हरियाणी डांसर ने कहा- 'त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी'

'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट और हरियाणी डांसर सपना चौधरी का एक वीडिय इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पहले कुछ लड़के सपना की कार को घेर लेते हैं जब वह कार चलाने लगती हैं तो...

VIDEO: लड़कों ने घेरी सपना चौधरी की कार, गुस्साई हरियाणी डांसर ने कहा- 'त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 14 Nov 2018 04:58 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट और हरियाणी डांसर सपना चौधरी का एक वीडिय इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पहले कुछ लड़के सपना की कार को घेर लेते हैं जब वह कार चलाने लगती हैं तो वो लड़के उनकी कार का पीछा करने लगते है। कार का पीछा करने के दौरान लड़के हूटिंग भी करते है। ये देखकर सपना चौधरी आग बबूला हो जाती हैं। सपना के नाराज होने के बाद जो हुआ उसे जानने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी अपनी कार से कहीं जा रही थी तभी कुछ लड़के उनकी ब्लैक कलर की कार के पीछे दौड़ने लगते हैं और जब कार रुकती है तो वो लड़के नुकसान भी पहुंचाने लगे। यह देख सपना को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी कार से निकलकर चिल्लाते हुए कहा,'क्या त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी'। इंस्‍टाग्राम पर सपना चौधरी के फैन क्‍लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडिया में वह कुछ लड़कों को सबक सिखाती नजर आ रही हैं। 

हाल ही में सपना चौधरी ने मीटू अभियान पर बात की थी। सपना ने इस अभियान को बकवास करार दिया था। सपना ने कहा था कि ये बयान वाहियात है और वह इसका समर्थन नहीं करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है। सपना ने कहा है कि हर बार गलती सिर्फ लड़कों की ही नहीं होती है, लेकिन इस अभियान के बाद इस तरह का माहौल बन गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें