Hindi NewsEntertainment Newssapna choudhary ghunghat dance video viral lets see sapna bhojpuri punjabi haryanvi dance

सपना चौधरी ने 'घूंघट' डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज देखकर हो जाएंगे फिदा

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा रही हैं। इस फिल्म से सपना बॉलीवुड में डेब्यू...

सपना चौधरी ने 'घूंघट' डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज देखकर हो जाएंगे फिदा
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीTue, 22 Jan 2019 09:36 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा रही हैं। इस फिल्म से सपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा  रही हैं। 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में सपना एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आईं। इसी बीच सपना चौधरी का एक नया गाना 'घूंघट' सामने आया है, जो रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है। 

इस गाने में सपना एक दम हरियावी छोरी लग रही हैं। वह गाने में ब्लैक प्रिंटेड पटियाला शूट में नजर आ रही हैं। वह हमेशा की तरह इस गाने में भी अपनी मस्त-मस्त अदाओं का तीर चलाती हुईं नजर आ रही हैं।  

आपको बता दें कि सपना की दिन-प्रतिदिन लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। सपना जो भी वीडियो या फोटो अपने सोशल अकाउंट से शेयर करती हैं वह पल भर में वायरल हो जाता है। 

हाल ही में सपना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स  का पहला गाना 'ट्रिंग ट्रिंग रिलीज हुआ। जिसमें सपना का ऐसा अंदाज नजर आया है जो इससे पहले कभी देखा नहीं गया है। सपना चौधरी  इस सॉन्ग में बहुत ही बिंदास अंदाज में नजर आईं। यहां देखिए गाना...

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें