DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › फिल्म इंडस्ट्री को लेकर छलका सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- छोटी ड्रेस पहने पर मिलता है ऑफर,डिजाइनर नहीं देते कपड़े
मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर छलका सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- छोटी ड्रेस पहने पर मिलता है ऑफर,डिजाइनर नहीं देते कपड़े

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 05 Aug 2021 06:01 AM
फिल्म इंडस्ट्री को लेकर छलका सपना चौधरी का दर्द, बोलीं- छोटी ड्रेस पहने पर मिलता है ऑफर,डिजाइनर नहीं देते कपड़े

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी हमेशा अपनी डांस वीडियो की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। वह अक्सर अपनी डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। हालांकि इस बार सपना के खबरों में आने की वजह कुछ और ही है। दरअसल,सपना फिल्म इंडस्ट्री पर भेदभाव का आरोप लगाया। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि वह एक्टिंग करना चाहती हैं लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा है कि वह खुद को साबित करें। 

फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक पाने के लिए तरस गई हैं सपना चौधरी

डांसिंग क्वीन सपना ईटाइम्स से बात करते हुए हुए अपने दिल का दर्द बयां किया है। सपना फिल्म और टीवी शो में एक्टिंकर करने की इच्छा जाहिर करते हुए कहती हैं, मैं लोकल सिनेमा का हिस्सा हूं, इसलिए मुझे भाव नहीं दिया जा रहा है। वह कहती हैं कि इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर भी नहीं है, इसलिए मुझे यहां मौका तलाशने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। वह आगे कहती हैं, "मुझे मुझे इंडस्ट्री में 15 साल होने वाले हैं, लेकिन आज भी मुझे अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिला। मैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक पाने के लिए तरस गई हूं।"

छोटे कपड़े पहनने पर ही मिलता है मौका

सपना ने आगे कहा, "मैं ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहती, जिसमें मेरा शरीर दिखे या मैं खुद को एक्सपोज करूं। दूसरी बात यह कि ना ही मुझे फर्राटेदार अंग्रेजी बोलनी आती है। कई बार इस वजह से भी मेरे लिए मुश्किल हो जाती है। छोटे कपड़े पहनने से इनकार करती हूं तो बड़े ऑफर नहीं मिलते।

कपड़े तक नहीं देते डिजाइनर

मुंबई की एक खासियत है कि लोग आप से तभी बात करेंगे, जब उन्हें आप से कुछ काम होगा। इंडस्ट्री तमाम ऐसे लोगों से भरी हुई है, जो आपको लगातार जज करते हैं। वह आगे कहती हैं "कई बार ऐसा भी हुआ कि मैं जो हूं, उसकी वजह से मुझे डिजाइनरों ने शो के लिए अपने कपड़े देने से मना कर दिया। मुझे नहीं पता कि मैं कितने समय तक मैं ऐसे इस इंडस्ट्री में टिक पाऊंगी?"

 

 

'बिग बॉस'  का कोई फायदा नहीं मिला

'बिग बॉस' पर पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए सपना कहती हैं, " लोग मानते हैं कि 'बिग बॉस' करने के बाद वे बड़े सेलेब्रिटी बन जाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैंने शो में उस तरह से खेला, जिसमें मैं सहज थी, लेकिन वह मेरे लिए फायदेमंद नहीं रहा। क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं, डांस की वजह से हूं। डांस हमेशा ही मेरा पहला प्यार रहेगा, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी है। मैं एक्टिंग का सपना जरूर पूरा करूंगी।"

संबंधित खबरें