Hindi NewsEntertainment NewsSapna Choudhary: entry in a reality show with comedian bharti on colors television

टीवी पर नजर आएंगी Sapna Choudhary, इस रिएलिटी शो में की एंट्री, जमकर लगाए ठुमके

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह एक रिएलिटी शो में मस्ती करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘खतरा...

टीवी पर नजर आएंगी Sapna Choudhary, इस रिएलिटी शो में की एंट्री, जमकर लगाए ठुमके
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 25 May 2019 07:50 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह एक रिएलिटी शो में मस्ती करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘खतरा खतरा खतरा’ लिखा है। 

इस रिएलिटी शो में सपना चौधरी ने स्टंस परफॉर्म किए साथ ही शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) संग ठुमके भी लगाए। पीछे कॉमेडियन भारती (Bharti) अपने पत्नी को इसी बीच सपना के साथ डांस करने से रोकती नजर आईं। हालांकि ये सिर्फ मजाकिया तौर पर ही उन्होंने ऐसा किया। 

सपना चौधरी ने बोटल ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ था और साथ ही एथनिक टच देने के लिए उन्होंने मोजरी पहनी हुई थीं। इसके अलावा उन्होंने बालों को बांधा हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आपको बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। हॉलिडे से लेकर अगर वह कही परफॉर्म भी कर रही हैं तो इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पने अकाउंट पर जरूर शेयर करती हैं। 

सपना चौधरी का एक गाना ‘रंग ब्राउन नी’ जल्द ही रिलीज होने को तैयार है जिसकी जानकारी सपना चौधरी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें