DA Image
7 मई, 2021|10:06|IST

अगली स्टोरी

सपना चौधरी ने टीवी पर अपना गाना चलाकर लगाया पोछा, बेड पर दिखी बेटे की झलक

sapna choudhary

सपना चौधरी ऑनस्क्रीन आती हैं तो लोगों को खूब एंटरटेन करती हैं। उनके फैन्स उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। बीते साल उन्होंने वीर शाहू से शादी की और एक बेटे की मां भी बन गईं। डिलीवरी के बाद ब्रेक लेकर वह काम पर वापसी भी कर चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह घर पर पोछा लगाती दिख रही हैं। 


सपना चौधरी का दिखा देसी स्टाइल

सपना चौधरी दिल से देसी हैं और इस बात पर उनको गर्व भी है।  उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने घर पर पोछा लगाती दिख रही हैं। कमरे में टीवी चल रहा है जिस पर सपना का गाना 'घुंघरू' दिखाई दे रहा है। पास में बिस्तर पर उनके बेटे के पैर भी दिख रहे हैं।

 

 


 

बीते साल दिया था बेटे को जन्म

सपना ने लिखा है, कभी-कभी आपको अपनी कंपनी एंजॉय करने के लिए कुछ वक्त चाहिए होता है। बीते साल अक्टूबर में सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था। लोगों को उनकी प्रेग्नेंसी की खबर नहीं थी अचानक मां बनने की खबर से सब हैरान थे। सपना के पति वीर साहू ने बताया था कि उन्होंने जनवरी में सपना से शादी की थी। वहीं सपना की मां ने कहा था कि शादी की खबर इसलिए किसी को नहीं दी गई थी क्योंकि वीर के फूफा का निधन हो गया था।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sapna choudhary enjoys her song ghunghroo at home shows glimpse of son in video