Hindi NewsEntertainment Newssapna choudhary did a road show in delhi for manoj tiwari as for a vote loksabha election 2019

Sapna Choudhary ने दिल्ली में मनोज तिवारी के लिए किया रोड शो, लोगों से की वोट डालने की अपील

लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। चार चरणों का मतदान हो चुका है। पांचवें चरण का मतदान कल यानी 6 मई को होना है। हाल ही में हरियाणा की छोरी सपना चौधरी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार...

Sapna Choudhary ने दिल्ली में मनोज तिवारी के लिए किया रोड शो, लोगों से की वोट डालने की अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 25 May 2019 04:35 PM
हमें फॉलो करें

लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। चार चरणों का मतदान हो चुका है। पांचवें चरण का मतदान कल यानी 6 मई को होना है।

हाल ही में हरियाणा की छोरी सपना चौधरी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी के लिए रोड शो निकाल वोट मांगे हैं। हिंदी रश के मुताबिक इस दौरान सपना चौधरी को देखने के लिए लोग बेकाबू हो गए और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp) on

हिंदी रश को मिली जानकारी के अनुसार, सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के साथ दिल्ली के मलकागंज इलाके में रोड शो निकाला था। सपना लोगों से मनोज तिवारी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही थीं कि देखते ही देखते भीड़ बढ़ने लगी। सपना चौधरी की गाड़ी को लोगों ने घेर लिया जिसके बाद पुलिस को भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। 

पुलिस ने फौरन सपना चौधरी को दूसरी गाड़ी में वहां से सुरक्षित निकाला। इस दौरान मनोज तिवारी लोगों से शांत रहने की अपील करते दिखे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें