Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sapna Choudhary: Dance: Video: Tu Cheej Lajawab: Crossed 25 Crore: Views: Become Superhit: Dance Video: on Social Media Youtube:

सपना चौधरी के इस गाने को मिले 25 करोड़ व्यूज, फैन्स के बीच सुपरहिट हुआ डांस वीडियो

हरियाणवी क्वीन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुपरहिट साबित हुआ है। यूट्यूब पर उसे अभी तक 25 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 05:50 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणवी क्वीन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुपरहिट साबित हुआ है। यूट्यूब पर उसे अभी तक 25 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। सपना चौधरी का यह वीडियो अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस डांस वीडियो का नाम ‘तू चीज लाजवाब’ है। लॉकडाउन में सपना चौधरी के डांस को खूब सर्च किया जा रहा है। इसे राजू पंजाबी ने गया है और गाने के बोल लिखे हैं एंडी दहिया ने। इस गाने की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए इसके दो वर्जन रिलीज किए गए हैं। इस गाने पर जो सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस किया है, उसने दर्शकों को घायल कर दिया है। सपना चौधरी ने डांस से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह और पहचान बनाई है। हरियाणवी भाषा में होने के बावजूद सपना चौधरी के इस गाने ने तहलका मचाया हुआ है। 

सपना चौधरी अपने स्टेज शोज़ में इस गाने पर परफॉर्म कर दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। इस गाने की डिमांड काफी है। रागनी पर डांस करके करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी इन दिनों लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना चौधरी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आई थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें